अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Friday, December 7, 2018

Aquaman Record Breaking Collection In China - Ready For Another Sequal

Jason Momoa इस सप्ताह के अंत में शनिवार की रात लाइव होस्ट कर रहे  है, Aquaman के लिए एक और अधिक उच्च प्रोफ़ाइल प्रचार। Warner Bros / DC superhero flick स्टारिंग पहले से ही चीन में बड़ा धमाल कर चुकी है, और यह अगले हफ्ते अमेरिका में व्यापक रिलीज के साथ चुनिंदा यूएस दर्शकों के लिए स्क्रीन करेगा।

Image Source: DC

फिल्म, जिसमें Momoa titular एक नायक की भूमिका निभाता है,  The half-human, half-Atlantean Arthur Curry  के बारे में एक मूल कहानी है जो यह जानने के लिए यात्रा करती है कि वह कौन है और सीखता है कि वह समुद्र के राजा बनने के लिए पैदा हुआ था।

 It debuted in China today और लगभग $ 24.6 मिलियन के बराबर कमाई हुई, and whereas DC films don’t extremely have the identical cachet as entries within the Marvel medium Universe, Warner Bros. and DC are notwithstanding hoping for a gapweekend of quite $80 million for Aquaman, a robust early showing.

शुरुआती समीक्षा सकारात्मक रही है, और ऐसा लगता है कि फिल्म के लिए समर्पित अनुमानित $ 200 मिलियन के बजट वार्नर ब्रदर्स ने भुगतान किया है। वास्तव में, एक अनुक्रम के बारे में बात करना शुरू हो गया है। यह हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार है, जो रिपोर्ट करता है कि फिल्म उत्तरी अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर $ 65 मिलियन के उद्घाटन के लिए ट्रैक पर है। सीक्वेल वार्ता भी शुरू हो गई है, हालांकि यह अभी भी प्रक्रिया में शुरुआती है और एक लेखक को अभी तक टैप नहीं किया गया है।

उत्तरी अमेरिकी बॉक्स ऑफिस खोलने की बात करते हुए, फिल्म 21 दिसंबर को 3 डी, 2 डी और आईमैक्स में घरेलू रूप से सिनेमाघरों को हिट करने के लिए तैयार है। एक उपन्यास व्यवस्था में, हालांकि, अमेज़ॅन की प्राइम सब्सक्रिप्शन सेवा के सदस्यों को विशेष शो की श्रृंखला में एक हफ्ते में फिल्म को स्क्रीन करने का मौका मिलेगा।


जैसा कि हमने हाल के हफ्तों में बताया है, अमेज़ॅन प्राइम के सदस्य 15 दिसंबर को भाग लेने वाले सिनेमाघरों में दिखाए जाने के लिए टिकट (कुल 10 तक) खरीदने में सक्षम होंगे। देशभर में 1,000 से अधिक सिनेमाघरों का हिस्सा भाग ले रहा है, जिसमें एएमसी से सिनेमाघरों, रीगल, नेशनल एमुज़मेंट थिएटर और आर्कलाइट सिनेमाज। (शो के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां जाएं।)


इस बीच, स्टीफन कोलबर्ट के साथ लेट शो से नीचे दी गई यह क्लिप हमारे ट्राइडेंट-वाइल्डिंग नायक से जुड़े कई महाकाव्य लड़ाई दृश्यों में से एक को दिखाती है जो हमें फिल्म में इंतजार कर रही हैं। कार्रवाई 13 सेकंड के निशान के आसपास उठाती है।




No comments:

Post a Comment

Popular Posts