अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Monday, June 11, 2018

लड़कियाँ लड़कों में सबसे पहले क्या देखती है लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं?

आपने अक्सर देखा होगा और सुना भी होगा की लड़कियों को सुंदर और हैंडसम लड़के सबसे अधिक पसंद आते हैं आज हम आपको बताय्गें की लड़कियां लड़कों में सबसे पहले क्या देखती हैं.


लड़कियाँ लड़कों में सबसे पहले क्या देखती है लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं?

कपड़ों पर नज़र सबसे पहले लड़कियों की नज़र लडको के कपड़ों पर पड़ती है की लड़का कपड़ों में कितना Stylish दिख रहा है.
Girl and boy holding hand, holding hand

लडको का लुक और उनकी बॉडी हर लड़की एक सुंदर और सुडोल लड़के की ख्वाहिश रखती है और लड़कियां चाहती है की उनका बॉयफ्रेंड हैंडसम, सुडोल और अच्छी सोच वाला हो और अक्सर यह देखा गया है कि लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड का शो ऑफ अपनी सखियों के साथ ज्यादा करती है की मेरे बॉयफ्रेंड इतना स्मार्ट है उसकी इतनी अच्छी बॉडी है , इतनी अच्छी लुक है और उसकी सोच इतनी अच्छी है इत्यादि, तो अगर आप भी चाहते है की लडकियां आपको पसंद करें तो अपना लुक फिटनेस और सोच बदले.

salman khan
By Aslam3809 [CC BY-SA 4.0 (https://creativecommons.org/licenses/by-sa/4.0)], from Wikimedia Commons

लड़का हँसमुख और मजाक करने वाला हो हर लड़की चाहती है की वह हमेशा खुश रहे और इसलिए वो चाहती है की उसका बॉयफ्रेंड उसे हसाएं और जब वो उदास हो तो उसके साथ मस्ती मजाक करे और उसका मुंड ठीक करें.

cute girl, girl and boy laughing

चहकने के साथ महकना भी जरुरी है मान लिया की आप हँसमुख भी हो और मजाकिया भी हो पर अगर आपके शारीर से बदबू आती है तो कोई भी लड़की या आदमी आप से बात नहीं करेगा आप खुद ही सोचिये की अगर किसी के अन्दर से बदबू आये तो आप वहां पर कब तक खड़े रहेंगे.

deo
बहादुर हो अगर आप लडकियों की रक्षा नहीं कर सकते है तो कोई भी लड़की आपके साथ सुरक्षित महसूस नहीं करेगी और जब सुरक्षित महसूर नहीं करेगी तो वो आपके साथ क्यों रहेगी.

Hot man, man



भावनाओ को समझने वाला हो लोग कहते है की लड़कियां इमोशनल लडको को पसंद नहीं करती ये बात गलत है बल्कि लड़कियां चाहती है की लड़का इमोशनल हो ताकि वो उनकी भावनाओ को भी समझ सके.


emotional boy, emotional girl


आमिर हो हर कोई लड़की चाहती है की वो अपना जीवन सुख से व्यतीत करें इसके पीछे कई कारण हो सकते है हो सकता है लड़की पैसो के पीछे भाग रही हो या लड़की ने अपने घर में बहुत दुःख देखे हो ओर वो चाहती है की उसका जीवन साथी उसे कम से कम सुखी रखे.

rich man, rich boy, car driving


Want to learn English from Hindi
visit

www.learnenglishthroughhindi.com
Learn english through hindi on  youtube
www.youtube.com/besmartguru
for latest news
www.explaingurujee.com


No comments:

Post a Comment

Popular Posts