अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Thursday, September 20, 2018

पति Les Moonves Scandal के बीच Julie Chen 'Big Brother Show' पर काम करना जारी रखेगी

Julie Chen Big Brother Show की मेजबान के रूप में अपनी भूमिका जारी रखेगी

चूंकि वह अपने पति, पूर्व CBS CEO Leslie "Les" Moonves, का समर्थन करती है, उसके यौन दुर्व्यवहार घोटाले के दरमयान. चेन, जो 18 साल तक रियलिटी टीवी प्रतियोगिता की मेजबानी कर रही है, अब भी शो पर अपने कर्तव्यों को जारी रखेगी।

Julia Chen - Image Courtesy - Julia Twit


48 वर्षीय Julie Chen  के करीबी एक सूत्र ने लोगों से कहा- वह Big Brother Show पर काम करना जारी रखेगी और आने वाले वर्षों के लिए Show की मेजबानी करने के लिए तत्पर भी रहेगी।

मंगलवार को Julie Chen ने एक विडियो संबोधित करते हुए अपने दर्शको को संबोधित किया -





Julie Chen Big Brother Show

अभी मुझे अपने पति और हमारे छोटे बेटे के साथ घर पर और अधिक समय बिताने की जरूरत है 'तो मैंने "The Talk" छोड़ने का फैसला किया है। मुझे इस शो के बारे में पता है और इस शो के बहनापा के बारे में भी ये शो आने वाले कई साल तक यू ही चलता रहेगा।

वीडियो समाप्त होने के बाद, co-host Sheryl Underwood का रोना देखा गया क्योंकि Sara Gilbert ने महिलाओं की ओर से Julie Chen को अलविदा कहा था।

CBS ने एक बयान में कहा, 'आठ सत्रों के लिए, Julie Chen ने अविश्वसनीय ऊर्जा और व्यावसायिकता के साथ " The Talk Show " की सह-मेजबानी की है।' 'उनकी प्रतिभाओं ने CBS के पहले नेटवर्क daytime talk show और Emmy Award-winning broadcast में वृद्धि में बड़ी भूमिका निभाई। हम उनके कई अन्य योगदानों के लिए आभारी हैं, उनके फैसले का सम्मा

Learn English From Hindi - www.learnenglishthroughhindi.com

Latest News in English -  www.explaingurujee.com

You Tube पर हिंदी से अंग्रेजी सीखने के लिए नीच दिए गए लिंक पर क्लीक करें

हिदी से अंग्रेजी सीखे - Be Smart Guru




No comments:

Post a Comment

Popular Posts