अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Saturday, September 8, 2018

Mac Miller died - मशहूर रैपर Mac Miller इस दुनिया से चल बसे

Mac Miller has died,  Los Angeles County Department of Medical Examiner-Coroner USA Today ने इसकी पुष्टि कर दी है। वह 26 वर्ष का था। शुक्रवार की सुबह देर से, वह अपने घर में Unresponsive पाया गया था। coroner's office public information officer Sarah Ardalani said In a Statement, " लगभग 11:51 मिनट पर Mac Miller को मृत घोषित किया गया था।।"

Mac Miller died - मशहूर रैपर Mac Miller इस दुनिया से चल बसे
Mac Miller

इस समय उनकी बॉडी पड़ी हुई है और मृत्यु का कारण अभी तक निर्धारित नहीं हो पाया है।" Mac Miller के परिवार ने उनके गुजरने की खबर को Associated Press द्वारा शेयर की उन्होंने कहा: "Mac Miller अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के लिए चमकते हुई रोशनी की तरह था जिसने सभी की जिंदगी में प्रकाश लाने की कोशिश की थी ।"


Mac Miller ने August में अपनी Album "Swimming" लांच की थी, जो बिलबोर्ड 200 चार्ट पर नंबर 3 पर दिखाई दी थी। संगीतकारों और प्रशंसकों को उनकी मृत्यु की खबर से बहुत ही अघात लगा है, जो कि एल्बम को बढ़ावा देने के लिए अमेरिकी दौरे से बाहर निकलने के कुछ हफ्ते पहले आए थे। बिलबोर्ड के साथ 2015 के एक साक्षात्कार में, मिलर ने 2010 में अपनी शुरुआत के बाद Drugs की आदतों के बारे में बात की थी। 'मैं उस समय के आसपास बहुत सारी ड्रग्स ले रहा था, जो अब एक अलग बात है, जब आप ड्रग्स लेते है तो Drugs आपका दिमाग हर सेकंड हर घंटे दिमाग को खाती रहती है। Mac Miller एक ही साक्षात्कार में कहा. मुझे यह सुनिश्चित करना है कि जब मैं ये दुनिया छोड़कर जाऊं तो मेरे बाद इस दुनिया में सिर्फ मेरी म्यूजिक की एल्बम ही एल्बम हो।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts