अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Thursday, September 20, 2018

Maryland Shooting में कई लोगों को जान चली गई, Suspect in Custody

स्थानीय शेरिफ ने कहा कि एक बंदूक वाले व्यक्ति ने गुरुवार सुबह Aberdeen, Md में एक Rite Aid distribution center में आग लगा दी, कई लोगों की हत्या कर दी और कई अन्य घायल हो गए। 


Maryland Shooting में कई लोगों को जान चली गई, Suspect in Custody


The sheriff, Jeffrey R. Gahler of Harford County, ने प्रारंभिक समाचार ब्रीफिंग में निर्दिष्ट नहीं किया कि कितने लोग मारे गए थे, हालांकि Associated Press and CNN  ने बताया कि कम से कम तीन लोग मारे गए थे।

Sheriff Gahler ने कहा कि शूटिंग में एकमात्र संदिग्ध हिरासत में है और गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। व्यक्ति ने एक हथियार हमले किए। Sheriff ने कहा, "दृश्य के जवाब देने वाले किसी भी कानून प्रवर्तन अधिकारी द्वारा कोई शॉट नहीं निकाला गया था।" "हम विश्वास नहीं करते कि एक अतिरिक्त खतरा है।"

अस्पताल के आघात चिकित्सा निदेशक Dr. Raymond Fang ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गनशॉट घाव वाले चार लोगों को Baltimore में Johns Hopkins Bayview Medical Center में ले जाया गया। मरीज़ सभी वयस्क हैं और कुछ आवश्यक सर्जरी हैं, उन्होंने कहा।  Dr. Raymond Fang ने यह नहीं कहा कि उस समूह में हमलावर शामिल है या नहीं।

"हमारे लिए, वे सभी मरीज़ हैं," उन्होंने कहा।

एक प्रवक्ता के मुताबिक, एक और व्यक्ति को Newark, Del में  Christiana Hospital ले जाया गया और गंभीर स्थिति में है। शेरिफ के कार्यालय ने कहा कि अधिकारियों ने 9:06 बजे वितरण केंद्र में निकाले गए शॉट्स की रिपोर्ट प्राप्त की और पांच मिनट के भीतर दृश्य पर थे। Maryland State Police और कई संघीय एजेंसियों ने F.B.I., Drug Enforcement Administrationऔर Bureau of Alcohol, Tobacco, Firearms and Explosives.सहित प्रतिक्रिया में सहायता की।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts