अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Saturday, December 8, 2018

Miss Kentucky Sending Nude Photos to Students - Suspended

चार्ल्सटन, वेस्ट वर्जीनिया - Miss Kentucky जो की एक शिक्षक है पर 15 वर्षीय पूर्व छात्र को nude pictures भेजने का आरोप लगाया गया है. न्यूज आउटलेट्स की रिपोर्ट है कि 28 वर्षीय रैमसे बियरसे को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था और नाबालिग को अश्लील पदार्थों को वितरित करने या प्रदर्शित करने के चार अपराधों का आरोप लगाया गया था।



एक आपराधिक शिकायत में कहा गया है कि छात्र के माता-पिता ने Bearse द्वारा भेजे गए विचित्र चित्रों के अधिकारियों को सूचित किया जो किशोरी के फोन पर पाए गए थे। माता-पिता ने कहा कि Andrew Jackson Middle School में अपने समय के दौरान Bearse लड़के का शिक्षक रहा था।

Kanawha County Schools के एक प्रवक्ता ने टिप्पणी करने से इंकार कर दिया लेकिन पुष्टि की कि Bearse स्कूल में शिक्षक थे।

Carpenter के अपने पहले नाम के तहत, 2014 में Bearse को Miss Kentucky का ताज पहनाया गया था।

शेरिफ के कार्यालय ने एक विज्ञप्ति में कहा, "उन्हें वर्तमान में उनकी शिक्षण स्थिति से निलंबित कर दिया गया है।" "श्रीमती बियरसे को उनके हस्ताक्षर के बाद $ 10,000 संपत्ति बांड पर रिहा किया गया था।"

एक आपराधिक शिकायत के मुताबिक, छात्र के माता-पिता ने बियरसे द्वारा भेजे गए बेवकूफ चित्रों के अधिकारियों को सूचित किया जो किशोरी के फोन पर पाए गए थे।

अधिकारियों का कहना है कि बियरसे ने स्नैपचैट पर फोटो भेजने के लिए भर्ती कराया।

Learn English From Hindi - www.learnenglishthroughhindi.com


No comments:

Post a Comment

Popular Posts