अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Thursday, October 4, 2018

Handscomb : Fawad's international return in Cricket

साइमन कैटिच के बाद, फवाद अहमद को उनके विक्टोरियन कप्तान पीटर हैंड्सकोब से अधिक समर्थन मिला है, जो महसूस करते हैं कि लेगस्पिनर ऑस्ट्रेलिया के लिए "100 प्रतिशत" काम कर सकते है, क्या उन्हें संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ टी 20 आई श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय याद दिलाना चाहिए।



Handscomb : Fawad's international return in Cricket
Fawad

"वह दुनिया भर में टी 20 प्रतियोगिता  खेल रहा है और उन प्रतियोगिता में उन्होंने दिखाया है कि वह कितना अच्छा है”, Handscomb ने गुरुवार (4 अक्टूबर) को cricket.com.au को बताया।


"Dominating games, obtaining man of the matches, simply doing all the correct things, winning competitions yet. वह स्पष्ट रूप से कुछ सही कर रहा है और जिस टीम में वह खेल रहा है वह जीत रही है। "



कैरबियाई प्रीमियर लीग 2018 में फवाद प्रमुख विकेट लेने वाले के रूप में उभरा, चैंपियन ट्रिम्बागो नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे थे, जिन्हें कैटिच ने प्रशिक्षित किया था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मौजूदा कोच, जस्टिन लैंगर के संपर्क में आ गए थे।


रविवार से शुरू होने वाली दो टेस्ट श्रृंखला के बाद, ऑस्ट्रेलिया तीन टी 20 आई खेलना है, और वैश्विक टी 20 लीग में फवाद के प्रभावशाली प्रदर्शन को देखते हुए पांच साल से अधिक के बाद लेगस्पिनर अपनी अंतरराष्ट्रीय वापसी के लिए विवाद में हो सकते है ।


Handscombका मानना ​​है कि यह फवाद की बुद्धि है जो 36 साल की उम्र में भी हावी होने में मदद करती है। "वह स्मार्ट है, वह बल्लेबाज को अच्छी तरह से पढ़ता है, उसे अपने सभी डिलीवरी पर अविश्वसनीय नियंत्रण मिला है।"


"If you're physically fit, if you tick all the boxes, why not?" Ahmed told cricket.com.au. "I would say if you were 18 or 38, if you're ticking all the boxes then I think you should play and deserve the chances. If I'm bowling well and I'm physically fit and ticking all the boxes I'd love to play for Australia in any format.


"मैं सिर्फ विक्टोरिया के लिए खेलना चाहता हूं, अच्छी गेंदबाजी करना चाहता हूं और आशा करता हूं कि जीत में योगदान मिले।"


कैटिच ने अपने संक्षिप्त से लैंगर में सीपीएल 2018 में फवाद के गलत'न पढ़ने की बल्लेबाजों की अक्षमता के बारे में उल्लेख किया था, लेकिन कलाई-स्पिनर का मानना ​​है कि टी -20 क्रिकेट की कुंजी बल्लेबाजों के लिए अप्रत्याशित बनी हुई है, बल्कि उन पर गुगली के बंधन को फेंकने की बजाए ।


फवद ने कहा, "आप टी -20 क्रिकेट में एक दिन और चार दिवसीय क्रिकेट की तुलना में अपनी विविधताओं का थोड़ा और उपयोग करते हैं।" "चार दिवसीय क्रिकेट में, मैं बल्लेबाज को अनुमान लगाने के लिए हर चार या पांच ओवरों में केवल एक गलत गेंदबाजी करूंगा। लेकिन एक दिवसीय और टी -20 क्रिकेट में आप थोड़ा कठिन हो जाएंगे क्योंकि आपको जरूरत है अधिक अप्रत्याशित हो।


"यह कुछ भी नहीं बदल रहा है लेकिन थोड़ा और बदलाव है। आपको अप्रत्याशित होना चाहिए क्योंकि वे पहली गेंद से कड़ी मेहनत कर रहे हैं और आपको अपने जादू को सभी जेब से लाना होगा; स्लाइडर्स, गलत ', दो या तीन अलग-अलग प्रकार लेग स्पिनरों का। "

गुरुवार को न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ धोने का मतलब था कि विक्टोरिया दूसरे सेमीफाइनल में आगे बढ़े, जहां वे रविवार को पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया ले जाएंगे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts