अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Wednesday, March 27, 2019

Cardi B ने बताया की वह पुरुषों को drugs देकर लूटा करती थी


Cardi B द्वारा पुरुषों को लूटने और नशा करने के वीडियो सामने आने के बाद, गायक खुद को Explain कर रही है।


Image Courtesy - CarbiInstaImg




तीन साल पहले रिकॉर्ड किए गए Instagram Live Clip में, Rapper ने कहा, “मुझे स्ट्रिप जाना था, तो जाना था ,ओह, हाँ, तो आप मुझे f**K करना चाहते हैं? हाँ, हाँ, हाँ, चलो इस होटल में वापस चलते है  'और वहां मैंने उन्हें drugged देकर लूट लिया। यही मैं करती थी , ”(Hip Hop Ratchet के माध्यम से) उसने समझाया।




Image Courtesy - CarbiInstaImg


भयभीत करने के बाद सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने हैशटैग #SurvivingCardiB के साथ 26-वर्षीय
स्टार के कबूलनामे का जवाब दिया। Cardi B ने अपनी हरकतें समझाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।




मैं सोशल मीडिया पर देख रही  हूं कि [एक इंस्टाग्राम] जो मैंने 3 साल पहले किया था, वह वापिस आ गया  है। एक Live recording में जहां मैंने उन चीजों के बारे में बात की जो मुझे अपने अतीत में की थी , सही थी या गलत मुझे नहीं पता लेकिन मुझे इसकी जरुरत थी अपना गुजरा करने के लिए, ”उन्होंने मंगलवार को एक पोस्ट में लिखा था।

मैं कभी भी Claim नहीं करती हूं कि मैं सही हूं या I came from the right world मैं हमेशा अपनी सच्चाई बोल देती हूं।

Image Courtesy - CarbiInstaImg

Cardi B ने कहा कि कई कलाकार हिंसा और अपराध का महिमामंडन करते हैं, लेकिन वह कभी उनकी style नहीं करती क्योकि वो उनकी शैली नहीं रही।
Former Stripper ने कहा कि उसे अपने कार्यों पर गर्व नहीं था, उन्होंने  महसूस किया कि वे उस समय आवश्यक थे।

Image Courtesy - CarbiInstaImg

मैंने उस समय जो  Decision लिए थे , तो उस समय मेरे पास बहुत Limited option थे। I was blessed कि मैं इससे उबर पाई, लेकिन इतनी सारी महिलाएं है जो अभी तक इससे उबर नहीं पा रही हैं।

Bronx मूल निवासी ने स्पष्ट किया कि Clip में जिन सभी पुरुषों का उसने जिक्र किया, वे ऐसे पुरुष थे, जिन्हें वह डेटिंग कर रही थी  उनका दावा है कि उन्हें पता था कि Cardi B क्या कर रही है। यह बात फॉक्स न्यूज़ नेटवर्क में भी देखने को मिली थी। कार्डी ने रैपर ऑफ़सेट से शादी कर ली है ।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts