अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Monday, March 4, 2019

Luke Perry Dies - सोशल नेटवर्क पर ल्यूक पेरी की विदाई

Luke Perry Dies - सोमवार को अभिनेता ल्यूक पेरी की मृत्यु की खबर ने मनोरंजन जगत और विशेष रूप से उनके सहयोगियों और सहयोगियों को दुखी कर दिया, जिनके पास उनसे मिलने का अवसर था। सोशल नेटवर्क के माध्यम से, कई कलाकारों ने पूर्व बेवर्ली हिल्स, 90210 और श्रृंखला रिवरडेल के स्टार के लिए हार्दिक समर्पण लिखा, जिसे पिछले सप्ताह एक स्ट्रोक के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

Luke Perry Dies - Luke Perry Death - Luke Perry died



सबसे उल्लेखनीय संदेशों में चार्ली शीन, उनके करीबी दोस्त, जिन्होंने लिखा है: "आपने हर स्थिति को बेहतर बनाया है, मेरे आदमी, आपकी शान, आपकी बुद्धि, आपका आकर्षण और आपका विशाल हृदय, हमें प्रेरित करता है और हम में से बहुतों को मुग्ध करता है। शानदार अवसर के साथ असंख्य अवसरों पर, शांति में, अच्छे साहब, बाकी सभी वर्षों में जाना जाता है।





अधिकांश कलाकार जिन्होंने समाचार को प्रतिध्वनित किया, वे उस दर्द का संदर्भ देते हैं जो वे 52 वर्षीय अभिनेता के जल्दी जाने के लिए महसूस करते हैं और साझा क्षणों की यादें साझा करते हैं। अभिनेत्री लेस्ली ग्रॉसमैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा: "जब मैं ल्यूक पेरी के साथ काम करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली थी तो मैंने उन्हें अपने चेहरे के साथ तकिया के बारे में बताया कि मैं साथ सोती थी और उन्होंने कहा" आप एक अजीब हैं! "मेरे लिए यह सबसे अच्छा था जो मैं आपके दोस्तों और परिवार को प्यार भेजता हूं।"



इयान ज़ीरिंग, जिन्होंने कुछ दिन पहले उन्हें जल्दी ठीक होने के कुछ संदेश दिए थे, आज प्रकाशित हुए: "प्रिय ल्यूक, मैं हमेशा उन प्यारे पलों का आनंद लूंगा जो हमने पिछले तीस वर्षों में साझा किए हैं, भविष्य में आपकी यात्रा समृद्ध हो सकती है। शानदार आत्माओं, जो तुम्हारे सामने छोड़ गए, जैसा कि तुमने यहां किया है, उन लोगों के लिए जिन्हें तुम पीछे छोड़ देते हो।



पोस्टिंग स्थायी रूप से बढ़ा दी जाती है। लेकिन विशेष रूप से एक अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है। यह रिवरडेल श्रृंखला के निर्माताओं द्वारा जारी किए गए एक बयान के बारे में है, जिसके लिए कुछ दिनों पहले तक पेरी ने वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो में भाग लिया था। टेलीविज़न प्रोड्यूसर ब्रेंडन ज्यॉफ्रियन द्वारा साझा किए गए संदेश में कहा गया है: "ल्यूक पेरी की मौत की दुखद खबर के बारे में जानकर हमें गहरा दुख हुआ है, वह रिवरडेल का एक प्रिय व्यक्ति था, और वार्नर ब्रदर्स और सीडब्ल्यू परिवार वह सब कुछ था जिसकी आप उम्मीद करेंगे। बाहर: एक विशाल दिल के साथ एक अविश्वसनीय, जिम्मेदार और समेकित पेशेवर और सभी के लिए एक सच्चा दोस्त "।

"एक पिता की आकृति और कार्यक्रम के संरक्षक, ल्यूक अविश्वसनीय रूप से उदार थे और टीम को प्यार और दया के साथ प्रभावित करते थे, हमारे विचार इस कठिन समय में परिवार के साथ हैं," उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

Luke Perry Dies - Luke Perry Death - Luke Perry Died

No comments:

Post a Comment

Popular Posts