अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Tuesday, March 5, 2019

WWE legend King Kong Bundy Died - WWE legend King Kong Bundy का निधन हो गया


WWE legend King Kong Bundy का निधन हो गया है, WWE कंपनी ने मंगलवार को घोषणा की। वह 61 वर्ष के थे।
WWE legend King Kong Bundy Died
Add caption



न्यू जर्सी के मूल निवासी, जिसका असली नाम Christopher Pallies है, रिंग के अंदर अपने विशाल कद के लिए जाना जाता था। वह 6 फुट 4 था और उसका वजन 458 पाउंड था। लोगों ने उन्हें "चलने के लिए अनुकूल" कहा।


उनकी नौटंकी का एक हिस्सा तीन के बजाय, पांच के लिए रेफरी की गिनती कर रहा था, जब उन्होंने एक प्रतिद्वंद्वी को यह दिखाने के लिए पिन किया कि कोई रास्ता नहीं था जो वे उसके विनाश से उठेंगे।

WWE में उनके सबसे बड़े पलों में से एक Wrestlemania 2 में टाइटल के लिए Hulk Hogan रैसलिंग कर रहे थे। उन्होंने 1980 में WWE छोड़ दिया और एक साल बाद 1994 में द मिलियन डॉलर कॉर्पोरेशन गुट के हिस्से के रूप में एक बार फिर लौट आए।

कई विज्ञापनों में और हिट टीवी श्रृंखला "मैरिड ... विद चिल्ड्रन" में बंडी भी राष्ट्रीय सुर्खियों में थे, टीवी शो में उन्होंने एक एपिसोड में अपने कुश्ती किरदार के रूप में और अंकल इरविन के रूप में, पेगी बंडी के भाई के रूप में एक और भूमिका निभाई। ।
WWE स्टार PAIGE ने 'MOVIE CRITIC AT' पर काम किया, जो ACTRESS फ्लोरेंस पूजागों के 'CHUNKY' के नाम से जानी जाती है।

वह 2016 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के खिलाफ दायर एक वर्ग कार्रवाई मुकदमे का भी हिस्सा थे, जिसने कंपनी पर पहलवानों की देखभाल करने में विफल रहने का आरोप लगाया था क्योंकि वे सिर में चोट लगने से पीड़ित थे। डेनवर पोस्ट के अनुसार, सितंबर 2018 में अमेरिकी जिला न्यायाधीश द्वारा मामले को अंततः खारिज कर दिया गया था।

पूर्व पहलवान के लिए श्रद्धांजलि सोशल मीडिया पर सामने आने लगी, क्योंकि हर कोई उनके गुजरने का तरीका जानने लगा।

WWE में ग्रेगरी हेल्स, जिसे तूफान हेल्स भी कहा जाता है, ने बंडी के साथ हाथ मिलाते हुए उसकी तस्वीर पोस्ट की।




ब्रूटस बीफकेक ने ट्विटर पर लिखा, "वह बहुत दयालु आत्मा थे।"


No comments:

Post a Comment

Popular Posts