अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Saturday, March 16, 2019

Paris Jackson ने Suicide के प्रयास की रिपोर्ट की निंदा की: 'F***ing liars'

स्वर्गीय Michael Jackson की बेटी Paris Jackson, की कथित Suicide के प्रयास की रिपोर्ट शनिवार की सुबह न्यूज़पेपर में प्रकाशित हो रही थी जिसकी वो निंदा करती है।

Paris Jackson ने Suicide के प्रयास की रिपोर्ट की निंदा की: 'F***ing liars'

TMZ में Paris Jackson ने ट्वीट किया, "you Fu****g liars," 20 वर्षीय लड़की ने अपनी कलाई काट ली है", इससे पहले शनिवार को TMZ ने कहा कि Michael Jackson की 20 वर्षीय बेटी ने Suicide का पर्यास किया और फिर बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के बाद 5150 पर रखा गया था।



इसके अलावा पैरिस के पिता माइकल जैक्सन के बारें में भी बहुत बुरा कहा जा रहा है ऑनलाइन, एक यूज़र्स ने कहा की पेरिस को शर्म आनी चाहिए की वो अपने पिता के बचाव के लिए कुछ नहीं बोल रही है।
पेरिस ने लिखा, "मैं ऐसा कुछ नहीं कह सकती जो बचाव के संबंध में पहले से ही नहीं कहा गया है।" "[एक चचेरे भाई ताज जैक्सन] अपने दम पर एक सही काम कर रहा है। और मैं उसका समर्थन करता हूं।


लेकिन वह मेरी भूमिका नहीं है। मैं बस कोशिश कर रहा हूं कि हर कोई बाहर निकल जाए और प्रवाह के साथ चले, मधुर बने और बड़ी तस्वीर के बारे में सोचे। वह मैं हूं।" पुलिस, सामाजिक कार्यकर्ता और अन्य मानसिक स्वास्थ्य पेशेवरों के पास 5150 होल्ड का उपयोग करने का अधिकार है यदि किसी व्यक्ति को खुद या दूसरों के लिए खतरा माना जाता है या गंभीर रूप से अक्षम किया जाता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts