अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Friday, March 15, 2019

Fond du Lac River पर Ice Jams, लोगों को निकालने के प्रक्रिया शुरू

Fond du Lac River के किनारे बड़े पैमाने पर बर्फ जाम से फोंड डू लेक में गुरुवार को बाढ़ और निकासी शुरू हो गई।

Fond du Lac River पर Ice Jams, लोगों को निकालने के प्रक्रिया शुरू



मैंने आज सुबह भूमिगत पार्किंग गैरेज में दो कारों को खो दिया। इसलिए हमें अभी निकाला जा रहा है, ”आंद्रे वाकर ने कहा, जिसे Evacuated कर दिया गया।

वॉकर और 200 से अधिक लोगों को अपार्टमेंट से बाहर मज़बूरी में बाहर निकलना पड़ा, जहां Ice Jams have slammed into bridges. शहर के चालक दल फावड़े और डंप ट्रक का उपयोग कर रहे थे ताकि आगे बाढ़ को रोकने की कोशिश की जा सके और अधिक निकासी।


अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने डब्ल्यूआईएसएन 12 न्यूज को बताया कि गुरुवार सुबह तड़के Oak and South street नदी पर जलस्तर बढ़ गया। Evacuees ने एक आश्रय से दूसरे आश्रय तक जाने के लिए कई घंटे बिताए।


The American Red Cross and County agencies ने दोपहर का भोजन परोसा और आज सुबह county fairgrounds में  Fond du Lac Rec Center में लगभग 60 लोगों को Evacuate कराया ।

The Red Cross ने आपातकालीन चर्च को सामुदायिक चर्च में स्थानांतरित कर दिया, N6717 Streblow Dr., The Red Cross ने Action 2 News को बताया कि लगभग 75 लोगों ने वहां आश्रय के लिए Sign Up किया है।

बाढ़ पीड़ितों के लिए निम्नलिखित आश्रय स्थल खुले हैं:

* Fond du Lac - Community Church, N6717 Streblow Dr.
* Fond du Lac - Harbor Haven, 459 E. 1st St.

The Fond du Lac Fire Department बाढ़ पीड़ितों से सहायता के लिए 211 पर कॉल करने का आग्रह करता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts