अब पाइये देश - विदेश,राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल से जुडी ताज़ा ख़बरें हिंदी में .. Get all the entertainment, education, politics, sports, world's news in Hindi.

Friday, March 15, 2019

Lilly Singh एक 'Indian-Canadian woman' हैं जो NBC पर Carson Daly को replace करेगी

Lilly Singh ने एनबीसी पर होस्ट करने के लिए YouTube स्टैंड-अप से कदम रखा है, पहले यह शो Carson Daly होस्ट कर रही थी।



Lilly Singh एक 'Indian-Canadian woman' हैं जो NBC पर Carson Daly को replace करेगी



30 साल की Lilly Singh ने अपने नए शो, "A Little Late With Lilly Singh" की घोषणा की।

Lilly Singh ने कहा, "आपकी लड़की देर रात अपना एनबीसी शो कर रही है।" "मुझे लगता हिया कि यह एक भारतीय-कनाडाई महिला के रूप में बड़ा awesome होने वाला है।"

Show सितंबर में शुरू होगा, 1.35 am. "A Little Late" आधे घंटे का कार्यक्रम होगा जिसमें स्टूडियो अतिथि के साथ साक्षात्कार करेगें और साथ ही साथ पूर्व-टैप किए गए कॉमेडी स्केच और हस्ताक्षर के खंड होंगे।


जब उनसे पूछा गया कि शो कैसा होगा तो सिंह ने मजाक में कहा, "मेरे YouTube चैनल की तरह। लेकिन अभी मेरे पास तीन से अधिक स्टाफ सदस्य हैं।" 

“An Indian-Canadian woman with her own late night show? Now that is a dream come true,” Singh said. "मैं इसे एनबीसी पर लाने के लिए रोमांचित हूं, और मुझे आशा है कि माता-पिता को यह अच्छा लगेगा।"

No comments:

Post a Comment

Popular Posts